Type Here to Get Search Results !

शाहपुरा शहर में पुलिस जवानों ने निकाला फ्लेग मार्च

शाहपुरा, (मूलचन्द पेसवानी)। लोकसभा चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शाहपुरा शहरी क्षेत्र में पुलिस व गोवा के जवानों ने अलग-अलग स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला। शहर फ्लैग मार्च के जरिये लोगों को लोकसभा चुनाव में निर्भीक होकर मतदान करने का संदेश दिया गया।
शाहपुरा में लोकसभा चुनाव 2024 को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए बुधवार को एसडीएम एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी निरमा विश्नोई तथा पुलिस उप अधीक्षक रमेश चंद्र तिवाडी की अगुवाई में शाहपुरा शहर में पुलिस दल द्वारा फ्लैग मार्च किया गया। 
इस पुलिस दल ने शाहपुरा नगर परिषद क्षेत्र में भी फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान क्षेत्र के लोगों को भय मुक्त मतदान के लिए पुलिस अधिकारियों ने प्रोत्साहित किया।
डीएसपी रमेश चंद्र तिवाडी ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि पर अंकुश लगाने के लिए नाकों पर अर्धसैनिक बल के साथ मिलकर ज्वाइंट नाके लगाए गए हैं। नाकों पर हर व्यक्ति और वाहन पर कड़ी निगरानी हो रही है, ताकि शराब व अन्य तस्करी न हो। 
एसडीएम एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी निरमा विश्नोई ने बताया कि चुनाव के लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है। फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करना है ताकि वे स्वतंत्र रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें। चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही और चुनाव प्रचार के दौरान शराब या नकदी पर पुलिस की कड़ी निगरानी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad