Type Here to Get Search Results !

बिजली के बिलों में आया करंट, कृपलानी ने लिखा सीएम को पत्र


निम्बाहेड़ा। चुनाव के बाद बिजली के बिलों की राशि में बढ़ोतरी देख कर किसान परेशान हैं। क्षेत्र के किसानों के औसत राशि से आ रहे कृषि विद्युत बिलों को मीटर रीडिंग प्रणाली से करने पर बिलों में हुई बढ़ोतरी से परेशान किसानों ने निम्बाहेड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी को अपनी समस्याओं से अवगत करवाते हुए शीघ्र निराकरण की मांग की हैं।
किसानों ने बताया कि शहरी क्षेत्र में किसानों को पूर्व में कृषि के लिए बिना रीडिंग के विद्युत बिल आ रहे थे, जिससे किसानों को राहत मिल रही थी लेकिन विभाग द्वारा शहरी क्षेत्रों में बिजली के मीटर लगा देने से अब कृषि बिजली के बिलों में दुगनी से तिगुनी तक बढ़ोतरी हो गई है, जबकि विद्युत का उपयोग उतना ही हो रहा है, जितना पूर्व में हो रहा था।
किसानों की समस्याओं की जानकारी के संज्ञान में आने पर पूर्व मंत्री एवं विधायक कृपलानी ने अधिकारियों से जानकारी लेकर उच्च स्तर पर वार्ता कर क्षेत्र के किसानों को राहत दिलाने का आग्रह किया हैं। साथ ही विधायक कृपलानी ने किसानों की इस समस्या के निराकरण के लिए मुख्यमंत्री एवं ऊर्जा मंत्री को पत्र लिखा है।
इस संबंध में भाजपा नगर निकाय प्रकोष्ठ जिला संयोजक प्रदीप मोदी के नेतृत्व में किसानों के एक दल ने विधायक कृपलानी को अपनी समस्या से अवगत करवाने के साथ ही एवीवीएनएल के स्थानीय अधीक्षण अभियंता पीसी बैरवा से मिलकर अपनी समस्याओं के निराकरण की मांग की।
इस अवसर पर मुकेश जाट, रामनिवास जाट, राहुल जाट, मनोहर जाट, श्रीलाल जाट, ओंकार लाल जाट, संदीप जाट, धर्म सिंह जाट, देवीलाल जाट, बबलू जाट, विशाल जाट, नरेश जाट, धर्मेंद्र जाट, आसाराम जाट, मनोहर जाट, लक्ष्यराज सिंह, अजय जाट एवं दिनेश जाट आदि ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से भेंट कर बिल व्यवस्था में सुधार की मांग की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad