Type Here to Get Search Results !

राजू ठेहट की हत्या मामला : नाबालिग सहित 5 शूटर दबोचे, मुठभेड़ में दो घायल

सीकर। कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या में शामिल 4 शूटर्स सहित पांच आरोपियों को आज सुबह पुलिस ने दबोच लिया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल हैं।
 राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि दो बदमाशों को हरियाणा के बॉर्डर के नजदीक डाबला से पकड़ा गया है, जबकि तीन को झुंझुनूं के पौंख गांव से दबोचा है।
मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए शूटर्स में से दो मनीष जाट व विक्रम गुर्जर सीकर के ही रहने वाले हैं। वहीं सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल हरियाणा के भिवानी के हैं। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व चोरी की क्रेटा गाड़ी भी बरामद की है।
पांचों बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर बताए जाते हैं। बताया जा रहा कि पुलिस की मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों के गोली लगने से घायल हो गए जिनका इलाज चल रहा है। मनीष चारण उर्फ बिछिया लॉरेंस गैंग के लिए काम करता है।
हरियाणा के भिवानी में नवीन बॉक्सर हत्याकांड में शामिल रहा है। सभी लॉरेंस गैंग के बड़े गुरु जी माने जाते हैं। बदमाश लॉरेंस ग्रुप के लिए शार्प शूटर के तौर पर काम करते हैं रंगदारी नहीं देने पर सामने वाले का काम तमाम कर देते हैं अपराध की दुनिया में अपना बड़ा नेटवर्क चलाते हैं पुलिस तमाम नेटवर्क को खंगालने की कोशिश करेगी। 
जयपुर कमिश्नर की टीम भी सर्च ऑपरेशन में शामिल थी। राजस्थान पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता है।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हत्या के पांचों आरोपियों के गिरफ्तार होने पर ट्वीट कर पुलिस टीम को बधाई दी है साथ ही इस मामले की जल्दी ट्रायल कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही है। हत्याकांड के आरोपियों के पकड़ने व पूरे ऑपरेशन की जानकारी देने के लिए एडीजी क्राइम रवि प्रकाश मेहरड़ा और डीआईजी अजयपाल लाम्बा को सीकर भेजा गया है। करीब 24 घंटे के भीतर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डीजीपी ने सीकर पुलिस अधीक्षक व पूरी टीम को बधाई दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ