Type Here to Get Search Results !

निर्दलीय प्रत्याशी भाटी को सुरक्षा देने की मांग, राजपूत समाज ने पीएम के नाम सौपा ज्ञापन




भीलवाड़ा, (माय सर्कल न्यूज़ @पंकज पोरवाल)। बाड़मेर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी और शिव से विधायक रविन्द्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मेवाड क्षत्रिय महासभा के नेतृत्व मे गुलाबपुरा राजपूत समाज ने उन्हें सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने की मांग की है। इस दौरान राजपूत समाज ने उपखण्ड अधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह जामोला ने ज्ञापन देने के बाद कहा कि एक राजपूत समाज के नेता ने विधानभा चुनाव ही नहीं लोकसभा चुनाव में भी अपना दम खम दिखाया है। उसके बाद जिस तरह से रोहित गोदारा गैंग के नाम से उन्हें धमकी दी गई है, वह चिंताजनक है. ऐसे में उनको जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान में ही राजपूत समाज द्वारा इस तरह के ज्ञापन दिए जा रहे हैं। ज्ञापन मे राजपूत समाज ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए रविन्द्र सिंह भाटी को तुरंत प्रभाव से जेड प्लस सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने की मांग की गई। ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि अगर रविन्द्र सिंह भाटी के साथ कोई अनहोनी, जानलेवा जैसी घटना घटित हुई तो राजस्थान सरकार पूर्णतया जिम्मेदार होगी साथ ही राजपूत समाज में जो आक्रोश उत्पन्न होगा जिससे कानून व्यवस्था बिगड़ी तो राजपूत समाज जिम्मेदार नहीं होगा। दरअसल, रविंद्र सिंह भाटी लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं और अन्य मांगों को लेकर पिछले दिनों बालोतरा में धरना दे रहे थे। उस दौरान उनके सोशल मीडिया पेज पर लाइव में रोहित गोदारा के नाम से उनको धमकी दी गई। धमकी देने के बाद पूरे राजपूत समाज में आक्रोश देखने को मिला। इसके बाद अब जेड प्लस सुरक्षा की मांग उठने लगी है।
ज्ञापन मे ये रहे मौजुद 
  ज्ञापन मे करतार सिंह राठौड़ शेरगढ़, प्रधान कृष्णा सिंह, दातार सिंह विजयनगर, शिवसिंह राठौड़ नगर, नरेंद्र सिंह राठौड़, फतेह सिंह सोलंकी चांपानेरी, मंगल सिंह रासेड, इन्द्रजीत सिंह राठौड़, शिवनाथ सिंह राठौड़, शक्ति सिंह राणावत डाबर, भंवर सिंह नरूका, शेर सिंह चुंडावत, दर्शन सिंह, भंवर सिंह हाडा, बलदेव सिंह राठौड़, महावीर सिंह राठौड़ खारी का लाम्बा, भवानी सिंह, एसएस शेखावत, रघुवीर सिंह, धन सिंह, देबी सिंह, गोपाल सिंह, नंदसिंह राठौड़, आजाद सिंह, शिव सिंह सहित राजपूत समाज के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। गोगामेड़ी को भी सुरक्षा नहीं मिलने के कारण गंवानी पड़ी थी। जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह जामोला ने कहा कि इससे पहले भी समाज के ही एक व्यक्ति सुखदेव सिंह गोगामेडी को भी धमकी दी गई थी। लेकिन समय पर उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई और उनको जान गंवानी पड़ी।
जिसको भी लेकर राजपूत समाज में भारी रोष व प्रदर्शन उत्पन्न हुआ। जो अभी तक भी नहीं थमा। अब हम यह चाहते हैं कि जिस प्रकार से सामाजिक तत्वों द्वारा रविंद्र सिंह भाटी को धमकी दी गई तो सबसे पहले धमकी देने वाले सामाजिक तत्व के खिलाफ तुरंत प्रभाव से एक्शन लिया जाए और रविंद्र सिंह पार्टी को जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad