Type Here to Get Search Results !

अग्रवाल के समर्थन में गृहमंत्री शाह ने जनसभा को किया सम्बोधित


जहाजपुर, (रविकांत जोशी)। लोकसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के हनुमत धाम शकरगढ़ पहुंचे। वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश अब विकास की रफ्तार पकड़ चुका है। हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने के लिए हमारे देश का नौजवान तैयार है। हमने आतंकवाद को खत्म किया है। धारा 370 के साथ नए संसद भवन का निर्माण व प्रभु श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के संकल्प को भी पूरा किया है। वहीं आमजन के लिए 130 करोड़ को कोरोना का टीका, 80 करोड़ जनता को राशन उज्जवला गैस, प्रधानमंत्री आवास
 किसान सम्मन निधि, महिला शक्ति अधिनियम तीन तलाक कानून सहित कहीं ऐसा ऐतिहासिक निर्णय किए हैं।
 लेकिन अभी बहुत कुछ कार्य करने बाकी है ये तो सिर्फ ट्रेलर था। आने वाले 5 वर्षों में हिंदुस्तान के इतिहास की एक स्वर्णिम  भारत की ऐतिहासिक इबारत लिखी जाएगी जिसे आने वाली पीढ़ीया याद करेगी आने वाली सदी भारत की होगी। हमें हिंदुस्तान को समृद्ध और शक्तिशाली बनाना हैं। 
उन्होंने अपने 51 मिनट के उद्बोधन में कहा कि कुछ लोग सनातन को नष्ट करने की बात करते हैं। मैं उनको चेतावनी दे देना चाहता हूं कि सनातन को नष्ट करने वाले स्वयं अपने आप में ही नष्ट हो जाएंगे, सनातन हमारी संस्कृति का मूल मंत्र है। 
इस दौरान महामंडलेश्वर जगदीश पुरी महाराज ने भी अपने उद्बोधन में बताया कि सनातन ही सर्वश्रेष्ठ है और यही हमारी संस्कृति का मूल मंत्र है। इसके रक्षा हेतु हमें आगे आना चाहिए, यही हमारा राष्ट्रधर्म और कर्तव्य है
डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने भी अपने ओजस्वी उद्बोधन में कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं कि मोदीजी के आने के बाद आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा तो उन्होंने बताया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने कहा है कि डॉक्टर साहब भीम राव अंबेडकर भी नीचे उतर कर आ जाए तो भी आरक्षण से कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता हैं, इसलिए किसी के भ्रम में नहीं आवे। वहीं युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले पेपर लीक मामले में एक-एक अपराधी चाहे कितना भी बड़ा हो उन्हें जेल की सलाखों में डाला जाएगा, किसी को बक्सा नहीं जाएगा। उनके सारे सबूत हमारे पास मौजूद है। 
मंच पर संबोधन करने वालों में लोकसभा प्रभारी नारायण लाल पंचारिया, निवर्तमान सांसद सुभाष बाहेड़िया, विधायक गोपाल खंडेलवाल, अशोक कोठारी, लालाराम बेरवा, उदय लाल भडाणा, लादू लाल पिपलिया, प्रशांत मेवाड़ा, गोपी मीणा
आदि ने सभा को सम्बोधित किया। वहीं लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल को जनसभा को संबोधित करने का अवसर नहीं मिल सका यह भी चर्चा का विषय रहा।
विधायक गोपीचंद मीणा अपना स्वागत उद्बोधन दे ही रहे थे कि अमित शाह ने बीच में ही उन्हें रोक कर मंच अपने हाथ में लेकर अपना उद्बोधन प्रारंभ कर दिया। सुरक्षा को लेकर प्रशासन की चाकचौबंद व्यवस्था रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad