Type Here to Get Search Results !

कपासन विधानसभा में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा को झंडी दिखाकर किया रवाना

भादसोड़ा, (नरेंद्र सेठिया)। मेवाड़ के प्रसिद्ध कृष्ण धाम श्रीसांवरिया सेठ की नगरी से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने आज जन आक्रोश रैली का शुभारंभ किया। 
पार्टी के जयकारों के बीच रैली के प्रभारी मावली विधायक दलित चंद डांगी द्वारा सांसद सीपी जोशी और विधायक अर्जुन लाल जीनगर तथा मावली विधायक धर्म नारायण जोशी के साथ रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। कपासन विधायक अर्जुनलाल जीनगर के नेतृत्व में जन आक्रोश रैली 7 पंचायतों पोटला, बानसेन, पीपलवास, रेवलिया, कंथारिया आदि पंचायतों में पहुंचेगी। जन आक्रोश रैली के रवानगी के समय पूर्व जिला प्रमुख सुशीला देवी जीनगर, भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय सिंह चौहान, मांगीलाल अहीर, पूर्व मंदिर मंडल के चेयरमैन सत्यनारायण शर्मा, पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री प्रदीप लड्ढा, रमेश चंद बोरीवाल, पूर्व सरपंच जानकी दास वैष्णव बानसेन सरपंच कन्हैयालाल वैष्णव पंचायत समिति सदस्य गोविंद सोनी आदि भी मौजूद थे। इस मौके पर विधायक जीनगर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कर्मकांड से जनता उब चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में इसका जवाब देगी।
 उन्होंने अशोक गहलोत सरकार को चोर और निकम्मी करार देते हुए कहा कि आमजन खाद और बिजली सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर परेशान है परंतु उनकी नहीं सुनी जा रही है। इस दौरान सांसद जोशी ने एक सवाल पर कहा कि जयपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली में हजारों लोग मौजूद थे। कुर्सियां खाली रहने जैसी कोई बात नहीं है उनको सुनने तो हजारों हजार लोग आते हैं। रैली से ही अलग-अलग रथ निकाले जाने थे, उनके निकलने के बाद ही कुर्सियां खाली हुई होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad