Type Here to Get Search Results !

नाकाबन्दी में कार से 16 लाख रु से अधिक कीमत की 3.320 किलोग्राम अफीम पकड़ी, एक तस्कर गिरफ्तार


चित्तौड़गढ़। बेगूं थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक स्विफ्ट कार में तस्करी की जा रही 3.320 किलोग्राम अवैध अफीम जब्त कर एमपी के एक तस्कर को गिरफ्तार किया  है। एक नाबालिग को डिटेन किया हैं।
          जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जिले में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ हेतु ऑपरेशन नार्कोस चलाया जा रहा है | समस्त थानाधिकारी को अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने हेतु विशेष दिशा-निर्देश दिये गये है | इसी क्रम में एएसपी रावतभाटा भगवतसिह हिगड़ व डीएसपी बेगूं रामेश्वरलाल के सुपरविजन मे थानाधिकारी बेगूं रविन्द्र चारण पु.नि. थानाधिकारी थाना बेगू मय जाप्ता द्वारा जयसिहपुरा तिराया पर नाकाबन्दी की जा रही थी।  
     नाकाबन्दी के दौरान एक सफेद रंग की स्वीफ्ट डिजायर कार आती हुई नजर आयी। जिसमे चालक सहित एक व्यक्ति और बैठा नजर आये। पुलिस द्वारा कार को चैक करने हेतु रूकवाने के लिये हाथ का ईशारा किया तो स्वीफ्ट कार चालक कार को नाकाबन्दी स्थल से थोडी दूरी पर रोककर वापस घूमाने लगा। जिस पर पुलिस द्वारा उक्त कार को बामुश्किल से रोका जाकर तलाशी ली गई तो उक्त कार की डिग्गी मे 03 किलो 320 ग्राम अवैध अफीम मिली। जिसे कार सहित जप्त कर आरोपी मध्यप्रदेश के नीमच जिले के गुंजालिया थाना रतनगढ निवासी पप्पूलाल पुत्र नानालाल मीणा को गिरफ्तार किया गया व उसी के साथी एक बालक को डिटेन किया गया। आरोपी के कब्जे से जप्तशुदा अवैध अफीम के सम्बध में थाना बेगूं पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में
थानाधिकारी बैगू रविन्द्र चारण पु.नि., हैड कानि. भगवानलाल, कानि. प्रकाश, जगदीप व रतनसिंह आदि मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad