Type Here to Get Search Results !

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आंजना ने फूंकी पूरी ताकत, चित्तौड़गढ़ शहर एवं बेंगू शहर में किया जनसंपर्क



चित्तौड़गढ़। लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस एवं आंजना ने अपनी पूरी ताकत फूंकी। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने अपनी पूरी ताकत फूक दी है। जहां एक और आंजना चित्तौड़गढ़ शहर एवं बेगूं शहर में जनसंपर्क पर रहे, वहीं दूसरी और पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक ली। चुनाव प्रचार के इसी क्रम में पूर्व राज्य मंत्री एवं हिंडोली विधायक अशोक चांदना रावतभाटा, बेगूं एवं गंगरार क्षेत्र के दौरे पर रहे तो धौलपुर के राजाखेड़ा से विधायक रोहित बोहरा ने निंबाहेड़ा, छोटीसादड़ी एवं चित्तौड़गढ़ में व्यापारिक संगठनों की बैठक ली। मावली विधायक पुष्करलाल डांगी, पूर्व विधायक राजेंद्रसिंह बिधूड़ी, पूर्व विधायक रामलाल मीणा, प्रीति गजेंद्रसिंह शक्तावत, शंकरलाल बेरवा, बद्रीलाल जाट भी अपने-अपने क्षेत्र में मतदाताओं से जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओ को सक्रिय करने में लग रहे।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष भैरूलाल जाट ने बताया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का पूरा संगठन कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना की विजयश्री सुनिश्चित करने हेतु पूरी ताकत से एकजुट होकर चुनाव लड़ रहा है जिसके सकारात्मक परिणाम जमीनी स्तर पर दिखाई दे रहे हैं। आज कांग्रेस की 25 गारंटीयों की चर्चा हर घर में है और कांग्रेस कार्यकर्ता भी लगातार मतदाताओं से संपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत ने कहा कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहा है और कांग्रेस के पांच न्याय और 25 गारंटीयों के बारे में प्रत्येक मतदाता को जागरुक कर रहा है साथ ही भाजपा के 10 वर्षीय कुशासन एवं नाकामियों को भी जनता के सामने सही तरीके से रखा जा रहा है इसके परिणाम स्वरूप क्षेत्र का जन मानस कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने हेतु एकजुट हो रहा है। इस चुनाव में कांग्रेस ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी एवं सत्ता के घमंड को हराते हुए किसान के बेटे की विजय श्री सुनिश्चित होगी।

जिला कांग्रेस संगठन महासचिव महेंद्र शर्मा ने बताया कि चित्तौड़गढ़ लोकसभा की सभी 8 विधानसभाओ से विधायक एवं पूर्व विधायक रहे सभी वरिष्ठ नेताओं सहित प्रत्येक कार्यकर्ता की जान से कांग्रेस की ऐतिहासिक विजय श्री सुनिश्चित करने हेतु एकजुट है। मावली विधायक पुष्करलाल डांगी, पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत, बेगू के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह विधूड़ी, प्रतापगढ़ के पूर्व विधायक रामलाल मीणा, कपासन के पूर्व विधायक शंकरलाल बेरवा, भिंडर की पूर्व विधायक प्रीति गजेंद्रसिंह शक्तावत, बड़ीसादड़ी से विधानसभा प्रत्याशी रहे सरस डेयरी के अध्यक्ष बद्रीलाल जाट, प्रतापगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह एवं उदयपुर ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष कचरूलाल चौधरी ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अगले 48 घंटे तक अथक मेहनत करने एवं मतदाताओं से जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में उनका मतदान सुनिश्चित करने हेतु अपील की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad