Type Here to Get Search Results !

यह चुनाव किसानों की शहादत को नमन करने का चुनाव है-डोटासरा

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ लोक सभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना के समर्थन में रविवार को निंबाहेड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एवं प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली ने रोड शो किया और आमसभा को संबोधित कर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी किसान केसरी उदयलाल आंजना को समर्थन देने की अपील की।
नगर के बस स्टैंड पर आयोजित आमसभा में हजारों की संख्या में उपस्थित आमजन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने उदबोदन में कहा कि 26 अप्रैल को होने वाला लोकसभा चुनाव अपना हक मांग रहे शहीद किसानों को नमन करते हुए किसानों का बदला लेने का चुनाव है। इस लोकसभा चुनाव में देश की जनता तानाशाही सरकार को समाप्त करके इंडिया महागठबंधन की सरकार को लाने वाली है आप किसानों के सच्चे सेवक उदयलाल आंजना को यहां से जीता कर दिल्ली भेजिए मै आने वाली सरकार में इनकी भागीदारी करवाऊंगा ताकि आपका चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर हो क्षेत्र के किसान भाइयों की हर समस्या का निस्तारण हो। आम सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि दलित, पिछड़ा वर्ग एवं आदिवासी विरोधी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की पराजय आप सब मिलकर सुनिश्चित कीजिए।
 यह लोकसभा चुनाव संविधान को बचाने वाला चुनाव है अगर इस चुनाव में भाजपा सरकार फिर से बनती है तो लोकतंत्र की हत्या कर दी जाएगी फिर शायद कोई चुनाव ही ना हो तानाशाही सरकार चलती रहे। आम सभा को कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने भी संबोधित किया। हजारों की संख्या में उपस्थित युवाओं और किसानों को संबोधित करते हुए आंजना ने कहा कि मैं निंबाहेड़ा–छोटीसादड़ी का हुं और आप सब मेरे हैं, यह चुनाव मेरी तरफ से आप लड़ रहे हैं। कांग्रेस सरकार जो भी गारंटी देता है उसे पूरा करती है जो वादा करती है उन वादों को निभाती है हमारी राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने भी युवाओं किसानों और महिला सशक्तिकरण के लिए जो भी गारंटी दी थी उन सब गारंटियों को पूरा किया था। अभी भी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने जो गारंटी दी है वह सभी गारंटी इंडिया महागठबंधन की सरकार बनते ही शीघ्र लागू कर दी जाएगी जिसका लाभ सीधा सीधा देश की आम जनता को मिलेगा।
इससे पूर्व नगर के डॉ भीमराव अम्बेडकर कॉलेज में बने अस्थाई हेलीपेड पर हेलीकॉप्टर से निंबाहेड़ा की धरा पर पधारे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एवं प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली का कांग्रेस प्रत्याशी उदय लाल आंजना एवं कांग्रेस पदाधिकारीयों एवं जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस पार्टी का ओपर्णा ओढ़ाकर स्वागत अभिनंदन किया। तत्पश्चात कांग्रेस पार्टी के दोनों स्टार नेताओं ने खुली जीप में कांग्रेस प्रत्याशी आंजना के साथ रोड शो प्रारम्भ किया जो नगर के इशक्काबाद, नाकोड़ा नगर, जेके बाउंड्रीवॉल, कल्याण चौक, विवेकानंद सर्किल, नूर महल रोड, कैची चौराहा, चंदन चौक, परशुराम सर्किल, मण्डी चौराहा होते हुए बस स्टैंड स्थित सभा स्थल पर पहुंचे। सभी मार्गों पर कांग्रेस के स्टार प्रचारक दोनों नेताओं व कांग्रेस प्रत्याशी आंजना का आम जनता ने जेसीबी के माध्यम से पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत अभिनंदन किया। रोड शो के दौरान डोटासरा व जूली ने नगर की जनता का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए जनता से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना को आशीर्वाद प्रदान करने की अपील की। सभा स्थल पर आयोजित आम सभा को मंचासीन अतिथियों ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सी आर चौधरी, चित्तौड़गढ़ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भैरूलाल चौधरी सहित क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधिगण एवं वरिष्ठ कांग्रेसजन, कांग्रेस पदाधिकारी गण, समस्त सरपंचगण, पार्षदगण एवं युवा कांग्रेस, NSUI, महिला कांग्रेसनेत्री, किसान कांग्रेस, कांग्रेस सेवा दल एवं सभी अग्रिम संगठनों के पदाधिकारीगण सहित हज़ारों की संख्या में आम जन उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad