Type Here to Get Search Results !

प्रतापगढ़ विधायक मीणा के जन्मदिन पर जांच शिविर व रक्तदान का आयोजन


प्रतापगढ़, (हरीश जटिया)। प्रतापगढ़ के सुखाड़िया स्टेडियम में विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर रक्तदान पंजीकरण एवं जांच शिविर का आयोजन किया गया।  बड़ी संख्या में रक्तदाता अपना पंजीयन किया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से यहां पर पांच पंजीकरण केंद्र स्थापित किए गए हैं।
जिला प्रवक्ता व विधायक मीडिया प्रभारी मोहित भावसार ने बताया कि प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा का जन्मदिन आज बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया। विधायक मीणा द्वारा इस बार अपने समर्थकों से अपील की गई कि वह जरूरतमंदों को तत्काल रक्त उपलब्ध करवाने के लिए अपने रक्त की जांच करवाने के साथ रक्तदान के लिए पंजीकरण करवाएं।
 इसके लिए सुखाडियां स्टेडियम में स्वास्थ्य विभाग की ओर से पांच पंजीकरण केंद्र स्थापित किए गए हैं। विधायक मीणा की अपील पर आज बड़ी संख्या में उनके समर्थक और आमजन अपने रक्त की जांच करवाने और रक्तदान के लिए पंजीकरण करवाने के लिए सुखाड़िया स्टेडियम में पहुंच रहे हैं। यहां पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें रक्त की जांच के साथ रक्तदान के लिए पंजीकरण भी कर रही है। पटवा ने बताया कि लोगों के हीमोग्लोबिन के साथ उनके ब्लड ग्रुप की भी जांच की जा रही है। यहां पर पंजीकरण करवाने वाले सभी व्यक्ति आवश्यकता होने पर रक्तदान के लिए उपलब्ध रहेंगे। इसके माध्यम से जिला चिकित्सालय या आसपास के क्षेत्रों में जब कभी रक्त की आवश्यकता होगी पंजीकृत रक्तदाता रक्तदान के लिए तैयार रहेंगे। जिससे गंभीर दुर्घटनाओं में घायल व्यक्तियों एवं आपात स्थिति में मरीजों को रक्तदान किया जा सकेगा और उनकी जान बचाई जा सकेगी।
प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर समर्थकों में काफी उत्साह देखा। शहर के सूरजपोल चौराहे से समर्थकों के साथ सुखाड़िया स्टेडियम के लिए रवाना हुए विधायक मीणा का मार्ग में लोगों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया और उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।
 जिला प्रवक्ता व विधायक मीडिया प्रभारी मोहित भावसार ने जानकारी देते हुए बताया कि समर्थकों की ओर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। इसी के तहत शहर के सूरजपोल चौराहे पर भव्य आतिशबाजी की गई। ढोल नगाड़ों के साथ विधायक रामलाल मीणा सूरजपोल चौराहे से सुखाड़िया स्टेडियम पर पहुंचे। विधायक मीणा ने सूरजपोल चौराहे पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और प्रतापगढ़ की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Add

Bottom Ad